Post

ये 6 ऑब्ज़र्वर्स 24 को सम्पन्न कराएंगे मतगणना

PNN/ Faridabad: जिला में 24 अक्टूबर को 6 अलग-अलग स्थानों पर होने वाली मतगणना के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा 6 मतगणना ऑब्ज़र्वर्स नियुक्त किए गए हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी के अनुसार भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पृथला विधानसभा क्षेत्र के लिए सुमित शर्मा, फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए रवि दफरिया, बड़खल विधानसभा क्षेत्र के लिए सत्येंद्र कुमार सिंह, फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लिए बंशीधर तिवारी, बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए वीएन शाह तथा तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लिए जयशंकर दुबे को मतगणना ऑब्ज़र्वर्स नियुक्त किया गया है।
दरअसल, सुमित शर्मा, रवि दफरिया तथा सत्येंद्र कुमार सिंह पहले से ही फरीदाबाद जिला में जनरल ऑब्ज़र्वर्स के तौर पर नियुक्त हैं, जिन्हें अब मतगणना ऑब्ज़र्वर्स के तौर पर भी नियुक्त किया गया है। इनके अलावा, तीन नए मतगणना ऑब्ज़र्वर्स नियुक्त किए गए हैं, क्योंकि जनरल ऑब्ज़र्वर्स के तौर पर तीनों अधिकारियों के पास दो-दो विधानसभा क्षेत्र थे। अब मतगणना में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए अलग ऑब्ज़र्वर्स नियुक्त किया गया है और मतगणना इन्हीं की देखरेख में 24 अक्टूबर को संपन्न करवाई जाएगी।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique