Post

भाजपा नेता जावेद अली ने खोरी जमालपुर में सदस्यता अभियान चलाकर सैकड़ों लोगों को भाजपा से जोड़ा

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी द्वारा देशभर में चलाए जा रहे भाजपा सदस्यता अभियान अपने अंतिम चरण पर है. इस सदस्यता अभियान के तहत मो. जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद धौज ने आज गांव खोरी जमालपुर में सदस्यता अभियान चलाकर सैकड़ों लोगों को भाजपा परिवार से जोड़ा. लोग भाजपा की सदस्यता कार्ड पाकर काफी खुश नजर आए.

इस मौके पर जावेद अली ने देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कर्मठ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर की जमकर तारीफ की और सब की विशेषताओं पर प्रकाश डाला.

उन्होंने कहा कि भाजपा की सदैव से नीति रही है कि देश की जन-जन तक खुशियां पहुंचाना जिसका नतीजा है कि आज लोग तेजी से भाजपा की दामन थाम रहे हैं. जावेद अली ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में शहरवासियों ने जिस तरह से अपना प्यार भाजपा के लोकप्रिय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के प्रति दिखाकर देश में नाम और मान बढ़ाया वैसे ही आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के पक्ष में वोट करना है.

इस पर लोगों ने जावेद अली को आश्वासन दिया कि इस बार फिर प्रदेश में मनोहर सरकार होगी और यह जीत भाजपा की प्रचंड जीत अभी से सुनिश्चित हो चुकी है बस अब वक्त का इंतजार है.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique