Post

भाजपा नेता जावेद अली ने बच्चों संग मनाया स्वतंत्रता दिवस

PNN/ Faridabad: मो. जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद धौज ने अपने निवास गांव धौज में बच्चों संग स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर्व मनाया।

इस दौरान बच्चों ने अपने हाथों में तिरंगे लिए राष्ट्रगान गाय उसके बाद भाजपा नेता जावेद अली ने बच्चों को स्वतंत्रता दिवस के बारे में विस्तार से बताया उन्होंने कहा कि 73वां स्वतंत्रता दिवस देश के लिए बहुत खास है क्योंकि इस स्वतंत्रता दिवस पर जम्मू और कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक देश की शान त्रिकलर झंडा गौरवपूर्ण फहर रहा है असल में तो देश को आजादी 2019 में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अथक प्रयास से मिला है. उन्होंने नरेंद्र मोदी को बच्चों को लोकप्रिय नेता बताया।

देश हित में बोलते हुए जावेद अली ने बच्चों से कहा कि हमें पूर्वजों से विरासत में मिली इस आजादी का सम्मान करते हुए उज्जवल भविष्य बनाने के लिए वचनबद्ध होना होगा। हमारा पुनीत क‌र्त्तव्य है कि हम अपनी स्वतंत्रता की रक्षा के लिए प्राण न्यौछावर करने के लिए तत्पर रहें और देश की प्रगति में योगदान दें। 

अंत में जावेद अली ने बच्चों को मुंह मीठा कराया और सभी शहरवासियों को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर बच्चों में जुलेखा, तलहा खान, शमा खान, साहिब खान, बादशाह खान, जासमीन खान, उमर आदि मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique