Post

भाजपा नेता जावेद अली ने सदस्यता अभियान किया समाप्त, जिला भाजपा कार्यालय को सौंपा रिपोर्ट

PNN/ Faridabad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत मो. जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद धौज ने भाजपा के पदाधिकारियों के दिशा-निर्देश पर एनआईटी-86 विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव धौज, आलमपुर, सिरोही, खोरी जमालपुर, फतेहपुर तगा, कुरेशीपुर, जखौपुर, बिजोपुर, टिकरी खेड़ा, शीलाखरी, गोंची आदि में लगभग 15 दिन सदस्यता अभियान चलाकर अल्पसंख्यक समाज के तकरीबन हजारों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. जिसकी प्रतियां आज भाजपा जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अनुपस्थिति में सचिन गुप्ता सचिव जिला भाजपा कार्यालय को सौंपा.

इस मौके पर जावेद अली संग एनआईटी-86 के विस्तारक रमन कुमार आनंद, अनिल प्रताप जिला मीडिया प्रभारी फरीदाबाद, मनोज नागर भाजपा सदस्य, गुरु चरन सिंह डोरा, अभिषेक कुमार आदि मौजूद रहे.

जावेद अली द्वारा  सदस्यता अभियान  का व्यवस्थित ढंग से किए गए कार्य को सभी ने जमकर सराहा और उनकी मेहनत को काबिले तारीफ बताया. सदस्यता कॉपियों को कार्यालय में जमा करने के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए जावेद अली ने कहा कि उन्हें पार्टी के पदाधिकारियों से जो जिम्मेदारी दी गई थी उस पर वह पूरी तरह खरा उतरने की कोशिश किया. उन्होंने कहा कि उक्त सभी गांव में जहां पर भाजपा की कोई जनाधार अब तक नहीं था वहां भी उन्होंने पार्टी की नीतियों को पहुंचाने का काम किया है. और यह उन्हें उम्मीद है कि इसका परिणाम भाजपा को आगामी विधानसभा में जरूर देखने को मिलेगा.

जावेद अली ने कहा कि उनके द्वारा चलाए गए सदस्यता अभियान के दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा के कर्मठ एवं लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया को जाना जिसपर लोगों ने एक सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नेतृत्व में एक बार पुनः प्रदेश में भाजपा सरकार को लाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समाज का मिल रहा भाजपा के प्रति जनाधार से यह साबित होता है कि इस बार भाजपा अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया इतिहास बनाएगी.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique