Post

भाजपा नेता जावेद अली ने पीएम मोदी के रैली में पहुंचने के लिए कई गांव में दिया न्योता

PNN/ Faridabad: हरियाणा भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को बेहद खास बनाना चाहती है। इसके लिए पार्टी के नेता जी-जान से जुटे हुए हैं। रैली में पन्‍ना प्रमुख अपने मतदाताओं की सूची वाले कागज को लहराएंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद रथयात्रा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक की धरा से चुनावी संदेश देंगे। पीएम मोदी 8 सितंबर को रैली को संबोधित करेंगे।
 
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ माने जाने वाले रोहतक में प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली को अभूतपूर्व बनाने के लिए भाजपा जी-जान से जुटी हुई है। एक तरफ मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद रथयात्रा के लिए ताबड़तोड़ मेहनत की जा रही तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री की रैली की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं।

प्रधानमंत्री की रैली को अभूतपूर्व बनाने के लिए भाजपा प्रभारी डा. अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और प्रांतीय संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने मोर्चा संभाला हुआ है। डा. अनिल जैन जिला स्तरीय बैठकें लेकर शक्ति केंद्र प्रमुखों, जिला पदाधिकारियों व विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं।

इसी कड़ी में एनआईटी-86 के विस्तारक रमन कुमार आनंद के नेतृत्व में मो. जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ एवं जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद धौज ने अपने साथियों, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता की टीम के साथ गांव, धौज, शीलाखड़ी, आलमपुर, टिकरी खेड़ा, सिरोही, खोरी जमालपुर, फतेहपुर तगा, कुरेशीपुर,मादलपुर आदि गांव में शक्ति प्रमुख, बूथ प्रमुख, पालक प्रमुख, पन्ना प्रमुख महासम्मेलन को चलाते हुए सभी के फार्म भरे और कार्ड भी बनाएं. इस दौरान जावेद अली ने आने वाले 8 सितंबर को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार को सुनने के लिए सभी लोगों को रोहतक पहुंचने के लिए न्यौता दिया. जिस पर गांव वासियों ने रोहतक पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय संकल्प रैली को सफल बनाने का आश्वासन दिया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique