Post

प्रधानमंत्री के ‘विजय संकल्प’ रैली में अपने समर्थकों संग पहुंचे भाजपा नेता जावेद अली

PNN/ Faridabad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रोहतक जिले में ‘विजय संकल्प’ रैली को संबोधित किया और मंच से हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 का शंखनाद किया। उन्होंने भारत माता की जय के नारेे के साथ अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि वह ऐसे समय में यहां आए हैं जब उनकी सरकार के सौ दिन हो रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता के समर्थन से ही सरकार बड़े फैसले ले पाई है। बैंकिंग व्यवस्था को मजबूत करने के लिए महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं। सौ दिनों में संसद के सत्र में जितने बिल पास हुए उतना आज तक पिछले साठ साल में नहीं हुए थे। बीते सौ दिन में देश और दुनिया ने देखा है कि भारत अब हर चुनौती को चुनौती देता है। फिर चाहे जम्मू-कश्मीर व लद्दाख का मामला हो या गंभीर होता जल संकट।

रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन, प्रदेश चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा प्रदेश के सभी केंद्रीय मंत्री व विधायक आदि मौजूद रहे।

पीएम ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को सभी दस सीटें जिताने के लिए हरियाणा के लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि राजनीति केे आज के युग में 55-60 प्रतिशत वोट पाना अपनेआप में जनविश्वास व जन जाग्रति का अनमोल उदाहरण है। इसके लिए वह हरियाणा के लोगों का धन्यवाद करते हैं। मोदी ने कहा कि उन्हें तीसरी बार रोहतक में आने का मौका मिला है। और वह एक बार फिर समर्थन मांगने के लिए आए हैं।

प्रधानमंत्री ने रोहतक में रिमोट के जरिये किया करीब डेढ़ दर्जन विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया। पीएम ने कहा कि पांच साल में हरियाणा को भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के डबल इंजन का पूरा लाभ मिला है। केंद्र की मदद से हरियाणा में 25 हजार के बड़े प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।

इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि वह प्रदेशभर से आशीर्वाद यात्रा करके लौटे हैं। वह इस दौरान गांव-गांव, शहर-शहर गए। इस दौरान लोगों का अपार समर्थन मिला। भाजपा अपने विजय लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रही है। उन्होंने यहां से यात्रा को सफल बनाने में पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश के कोने-कोने से जनसैलाब रैली में पहुंची। इसी तहत एनआईटी-86 के विस्तारक रमन कुमार आनंद के नेतृत्व में मो. जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद धौज ने भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की पूरी टीम को दो बसों में लेकर पहुंचे और प्रधानमंत्री के उद्बोधन को सुना। और उन्होंने निश्चय किया की आगामी विधानसभा चुनाव में यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को 75 प्लस सीट दिलाने के लिए वह अल्पसंख्यक बाहुल्य इलाकों में कड़ी मेहनत करेंगे। इस दौरान जावेद अली संग भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं में शहजाद खान, सत्तार खान, सोहराब खान, शकील अहमद, निजामुद्दीन, मुबारिक खान, ताल्हा खान आदि उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique