Post

भाजपा नेता जावेद अली ने गांव कुरेशीपुर में चलाया सदस्यता अभियान

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी की महासंगठन पर्व, सदस्यता अभियान के तहत मो. जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद धौज ने आज गांव कुरेशीपुर सब तहसील, एनआईटी फरीदाबाद में सदस्यता अभियान चलाकर सैकड़ों लोगों का ऑनलाइन फॉर्म भरकर सदस्यता कार्ड बनाए.

इस दौरान हर उम्र के लोग बड़े बुजुर्ग महिलाओं का ताता लगा हुआ था. सभी को भाजपा की सदस्यता पाने की उत्सुकता थी. इस मौके पर जावेद अली ने कहा कि लोगों देश के सशक्त एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का परचम दुनिया के कोने कोने में लहरा कर आज देशवासियों को गौरवंतित किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से सत्तासीन हुए तभी से कई बड़े और ऐतिहासिक फैसले देश हित में लिए गए हैं जिसके बदौलत आज पूरे देश की जनता सिर्फ एक ही शब्द जानती है वह है “मोदी है तो मुमकिन है” और इस विश्वास पर लोगों की जमात भाजपा परिवार से लगातार जुड़ रही है.

जावेद अली ने प्रधानमंत्री द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को सफल बताया.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पग चिन्हों पर चल कर क्षेत्र के कर्मठ मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की, इन सब के आकलन से यह निश्चित है की प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सिर्फ 75 ही नही इस बार अन्य पार्टियों का सूपड़ा साफ करेगी, क्योंकि जनता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल कि पिछले 5 वर्ष की शासनकाल मे जो विकास अपने क्षेत्र में देखी है उससे अब किसी और पार्टी के हाथ में प्रदेश की सत्ता नहीं सौंपने वाली.

जावेद अली ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पुनः सत्तासीन देखना चाहती है जिसके लिए वह आगामी विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ वोट भाजपा के प्रत्याशियों को करेगी.

अंत में मोहम्मद जावेद अली ने कहा कि वह भाजपा का एक छोटा सिपाही हैं और जो कार्य पार्टी की तरफ से उन्हें सौंपा गया है उन्हें वह पूरी जिम्मेदारी व लगन के साथ निभाते हैं और उन्हें उम्मीद है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनकी मेहनत का रंग भाजपा के प्रति देखने को अवश्य मिलेगा.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique