Post

भाजपा नेता जावेद अली ने गांव आलमपुर में चलाया सदस्यता अभियान

PNN/ Faridabad: संगठन पर्व -2019 के तहत एनआईटी 86 के ग्रामीण इलाकों में एनआईटी-86 विस्तारक रमन कुमार के नेतृत्व में मो. जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में गांव आलमपुर में उन्होंने आज सैकड़ों अल्पसंख्यक समाज के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई और ऑनलाइन कार्ड बनाकर उन्हें सौंपा. भाजपा का सदस्य बनकर लोग अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे थे.

इस मौके पर जावेद अली ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोगों ने जिस उम्मीद और भरोसे के साथ भाजपा परिवार से जुड़े हो कभी आपको निराश नहीं होना पड़ेगा. क्योंकि आप सभी लोकप्रिय एवं सशक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जुड़ रहे हैं और यह बात हम सभी भली-भांति जानते हैं की मोदी है तो मुमकिन है.

जावेद अली ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा देश हित में लिए गए कई ऐतिहासिक फैसलों के बाद अब भाजपा की प्रति सुबहा नहीं की जा सकती.

उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री ने देश को आगे ले जाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं, उसी तरह प्रदेश के यशस्वी एवं कर्मठ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी तनिक पीछे नहीं हैं. इन्होंने भी महज 5 वर्षों के भीतर जो विकास कार्य कर दिया है शायद उतना विकास कार्य पिछली सरकारों में कभी नहीं हुआ, लेकिन हमें अभी यहीं रुकने की जरूरत नहीं है अभी प्रदेश में और विकास की जरूरत है और उन विकास कार्यों के लिए पुनः मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में भाजपा सरकार को वापस लाना है.

जावेद अली ने कहा कि यही वक्त है जब हम अल्पसंख्यक समाज के लोग ज्यादा से ज्यादा भाजपा से जुड़े, ताकि भाजपा द्वारा अल्पसंख्यक समाज के लोगों के लिए चलाए जा रहे स्कीमों का लाभ मिल सके और यह तभी संभव होगा जब हम इस बार पुनः माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को 75 प्लस सीटें दिलाएंगे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique