Post

भाजपा नेता जावेद अली ने भाजपा के भावी उम्मीदवार यशवीर डागर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

PNN/ Faridabad: एन आई टी-86 विधानसभा से भाजपा के भावी उम्मीदवार यशवीर डागर के जन्मदिन के अवसर पर सैकड़ों की तादात में उनके चाहने वाले और भाजपा के नेता व पदाधिकारियों ने उनके अस्थाई निवास ऑफिस पर जन्मदिन की बधाई देने के लिए इकट्ठा हुए. इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद के जिला उपाध्यक्ष एवं भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मो. जावेद अली धौज फरीदाबाद ने भी अपने समर्थकों संग यशवीर डागर को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके ऑफिस पर पहुंचे तथा फूल मालाओं व बुके भेंट कर उनकी लंबी उम्र की मुबारकबाद दिए.

इस मौके पर यशवीर डागर ने जावेद अली की मुबारकबाद पर धन्यवाद कहा और कहा की आप जैसे होनाहार व पार्टी के प्रति संघर्षशील कार्यकर्ताओं की प्रति वह आभारी है. यशवीर डागर ने कुछ समय जावेद अली के संग विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी की और विधानसभा-86 के लगते गांव खासकर धौज एरिया में भाजपा की साख को और मजबूत करने पर जोर देने के लिए कहा. यशवीर डागर से राय-मशवरा के बाद, जावेद अली ने यशवीर डागर को आश्वासन देते हुए कहा कि वह (जावेद अली) ने भाजपा की नीतियों और माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा किए गए विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचा रहे हैं. जावेद अली ने मौजूदा समय में चल रहे भाजपा के सदस्यता अभियान में जनता की मिल रहे शत-प्रतिशत सकारात्मक प्रतिक्रिया से भी अवगत कराया और यशवीर डागर को आश्वस्त किया कि इस बार की विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को धौज एरिया से रिकॉर्ड तोड़ बहुमत मिलेगी.

जावेद अली ने कहा कि इस बार अब अल्पसंख्यक समाज भी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों को पूरी तरह समझ चुकी है और जिस तरह लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत देकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्तासीन की है, उसी तरह आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को एक तरफा वोट करके 75 प्लस सीट से अधिक सीट भाजपा की झोली में डालकर पुनः लोकप्रिय एवं यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हाथों में प्रदेश की बागडोर सौंपेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव की बेसब्री से इंतजार कर रही है ताकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सर ताज दोबारा से पहनाया जाए.

इस मौके पर मो. जावेद अली के संग भाजपा यूथ नेता पप्पू कुरैशी, मुबारिक एवं अन्य अल्पसंख्यक समाज के लोग मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique