Post

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर उपस्थित हुए भाजपा नेता मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: नंगला एनक्लेव पार्ट-2 स्थित संकट मोचन हनुमान मंदिर में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर मेहरचंद हरसाना अध्यक्ष नंगला मंडल भाजपा किसान मोर्चा व समाजसेवी बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा अर्चना की, और कहा कि श्रीकृष्ण युगों-युगों से हमारी आस्था के केंद्र रहे हैं। वे कभी यशोदा मैया के लाल होते हैं, तो कभी ब्रज के नटखट कान्हा।

मेहरचंद हरसाना संग सैकड़ों स्थानीय लोगों ने भी पूजा में भाग लिए. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की मंदिर में भव्य आयोजन के लिए हरसाना ने लोगों को बधाई दी और कहा कि हमें अपने दैनिक कार्यों के साथ-साथ धार्मिक कार्यों को भी प्रमुखता से करते रहना चाहिए। क्योंकि जब हमारी आस्था धर्म से जुड़ी होती है तो सदैव हम परमात्मा को साक्षी मानकर नेक कार्य करते हैं और हम बुराइयों से बचते हैं।

उन्होंने कहा कि आज का पर्व बेहद खास है और इस पर्व को हम सभी को बड़े श्रद्धा भाव से मनाना चाहिए। मेहरचंद हरसाना ने नंगला वासियों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने श्रीकृष्ण जन्मोत्सव को धूमधाम से संपन्न किया और इस अवसर पर उन्हें अपने बीच उपस्थित होने का अवसर प्रदान किया। हरसाना ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार हैं. लोगों ने जो आज उन्हें प्यार और सम्मान दिया है इसके लिए वह सदैव नगला वासियों का आभारी रहेंगे। वही इस अवसर पर लोगों ने भी मेहरचंद हरसाना को आश्वासन दिया कि वह भी हर समय उनके (मेहरचंद हरसाना) के लिए तत्पर्य हैं।

अंत में मंदिर के पुजारी नरेंद्र पाठक ने बताया कि जन्माष्टमी पर्व को भगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है। यह पर्व पूरी दुनिया में पूर्ण आस्था एवं श्रद्धा के साथ मनाया जाता है।

इस मौके पर जीतराम पोसवाल, सुंदर मावी, देशराज भड़ाना आदि मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique