Post

विकास चौधरी हत्या कांड को लेकर निकाला गया कैंडल मार्च

PNN/ Faridabad: विकास चौधरी हत्या मामले में तकरीबन 1 माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी न होने व जिले में कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए आज सामाजिक संगठनों सेक्टर-9 की रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों, विकास चौधरी के समर्थकों-परिजनों व कांग्रेस के पदाधिकारियों ने आज सेक्टर-9-10 की डिवाइडिंग रोड से लेकर सेक्टर-9 के मार्केट एशियन अस्पताल तक कैंडल मार्च निकाला।

हाथ में मोमबत्ती लेकर पहले दिवंगत विकास चौधरी को याद किया गया तत्पश्चात शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को कायम रखने की प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, डीजीपी मनोज यादव और पुलिस आयुक्त फरीदाबाद, संजय कुमार से मांग की गयी. साथ ही विकास चौधरी हत्याकांड को 1 माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी ना होने का रोष भी जताया गया।

इस मौके पर विकास चौधरी के पिता रामचंद्र चौधरी ने कहा कि उनका कानून में पूरा विश्वास है कि उनके दिवंगत बेटे को जरूर न्याय मिलेगा, मगर उन्होंने कहा कि अभी तक मुख्य आरोपी व साजिश रचने वाले लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिससे पूरे शहर में दहशत का माहौल है. उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इस हत्याकांड के पीछे किस साजिशकर्ता का हाथ है उसे भी पुलिस जल्द से जल्द बेनकाब करें।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एवं जिला कांग्रेस प्रभारी मोहम्मद बिलाल, किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राकेश भड़ाना और राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश कोऑर्डिनेटर धर्मदेव आर्य ने फरीदाबाद पुलिस प्रशासन से विकास चौधरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजने की मांग की, साथ ही शहर में दिन-ब-दिन बढ़ती अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाए जाने की मांग की, ताकि शहरवासी शांत माहौल में जी सके.

कैंडल मार्च विकास चौधरी की कार्यालय से लेकर जहां पर विकास चौधरी पर गोलियां बरसा कर निर्मम हत्या कर दी गई थी तक कैंडल मार्च में लोगों ने विकास चौधरी को न्याय मिले व विकास चौधरी अमर रहे की नारे लगाते हुए पहुंचे।

इस मौके पर थाना सेक्टर-8 की प्रभारी अमन कुमार, सेक्टर-11 चौकी व सेक्टर 7 चौकी के प्रभारी सहित भारी पुलिस बल भी मौजूद रही. कैंडल मार्च में सोनू अलावलपुर, सुरेंद्र चौधरी, रोहतास बंचारी, सुरेंद्र, बाबू, संजय शर्मा, अनुज शर्मा, कपिल ठाकुर, रणजीत, देवेंद्र, अरोरा, सतीश वाधवा, राजेंद्र तेवतिया, तुलसी प्रधान, निशांत, रवि, उमर, हाजी शरीफ, मोहसीन, गुड्डू खान, हसीन अहमद, लाडो, जमुना, सरला, हरिलाल, आशा, लीलावती, उर्मिला, हरीचंद, किशन सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique