Post

पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना संग जावेद अली ने पीड़ित दुकानदारों से की मुलाकात

PNN/ Faridabad: एनआईटी 86 के नंगला रोड पर तकरीबन 6 दुकानों कि ताला तोड़कर कैश और कीमती सामानों की चोरी कि मामले को लेकर जहां आम जनता ने आज सड़क जाम कर प्रशासन और एनआईटी 86 विधानसभा के विधायक नीरज शर्मा से क्षतिपूर्ति और मामले में लिप्त लोगों को पकड़कर सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. वही इस मौके पर पीड़ित दुकानदारों का ढांढस बांधने पहुंचे पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना ने इस घटना की निंदा करते हुए लोगों को आश्वासन दिए की वह उनके साथ हैं और उन्हें न्याय अवश्य दिला कर रहेंगे.


इस दौरान नागेंद्र भड़ाना संग भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ धौज, पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल आदि मौजूद रहे.
पूर्व विधायक ने मौजूदा विधायक को आड़े हाथ लेते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा कि जबसे विपक्ष का विधायक बना है, विधानसभा में आए दिन एक के बाद एक घटना होती जा रही है. लेकिन मौजूदा विधायक घटनाओं को रोक पाने में असफल है. नगेंद्र भड़ाना ने आगे कहा कि जनता को भयभीत होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि प्रदेश में भाजपा की सरकार है और स्वयं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रदेश में अशांति फैलाने वाले लोगों को नहीं बख्शते हैं. उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि एनआईटी 86 में हो रही वारदातों को वह मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाएंगे ताकि यहां की जनता आगे और दिक्कतों का सामना ना करें.

उन्होंने लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि इस घटना मे लिप्त लोगों को पुलिस के माध्यम से पकड़वा कर उनके पैसे और सामान की बरामदगी कराएंगे. उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को एनआईटी 86 में घट रहे घटनाओं पर अंकुश लगाने को नसीहत दिया और चेतावनी दिया की पीड़ित दुकानदारों कि इस चोरी की वारदात का खुलासा और आरोपियों को 7 दिन के अंदर सबके सामने नहीं लाया गया तो वह मुख्यमंत्री से कहकर सबका ट्रांसफर करवा देंगे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique