Post

जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने में अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्यों ने निभाया अहम रोल: पादरी लाजर रन्जीत सेन

PNN/ Faridabad: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा के आठवें दिन आज फरीदाबाद पहुंचने पर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जगह-जगह गर्मजोशी से स्वागत किया गया. लोगों की जनसैलाब को देख मुख्यमंत्री भी गदगद हो गए और उन्होंने जनता के ऊपर फूलों का बौछार किया. उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया जो भारी तादाद में इकट्ठा होकर उन्हें (मुख्यमंत्री) को आशीर्वाद देने पहुंचे.

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री संग केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, बड़खल विधानसभा विधायिका सीमा त्रिखा, बल्लमगढ़ विधायक पंडित मूलचंद शर्मा, मेयर सुमन बाला, पार्षद धनेश अदलखा आदि मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री ने शहर के विभिन्न स्थानों पर जन आशीर्वाद यात्रा पहुंचने पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि फरीदाबाद और गुरुग्राम के बीच मेट्रो चलाने का विचार है और आज फरीदाबाद और गुरुग्राम के बीच इंट्रा सिटी बस सर्विस शुरू कर दी गई है ताकि लोगों को किफायती व सुलभ आवागमन मुहैया हो सके। उन्होंने कहा कि हमने पूरे प्रदेश में विकास कार्य करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर है और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। अभी हाल ही में हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद के एक नेता की हत्या करने वाले गैंगस्टर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने फरीदाबाद की विभिन्न अनाधिकृत कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने का काम किया है ताकि लोगों को यह सुविधाएं नियमित कॉलोनियों की तरह मिल सके।
मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में आप लोगों ने हमें चुना था और हमने पारदर्शी तरीके से इस सरकार को चलाया और जनता का ध्यान रखते हुए विकास के काम किये है । उन्होंने कहा कि हमारा इस 5 साल का प्रदर्शन अच्छा रहा है इसलिए आने वाले डेढ़ महीना के अंदर आप दोबारा से अपना भरपूर समर्थन हमें दें ताकि आने वाले 5 सालों में और विकास के काम तेजी से किए जा सके। उन्होंने कहा कि हमने एक सेवादार, चौकीदार और ट्रस्टी बनकर राज्य के लोगों की सेवा की है।

मुख्यमंत्री ने विभिन्न स्थानों पर उपस्थित जनसमूह को आगामी 8 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आने का न्योता भी दिया और कहा कि वह उस दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर प्रधानमंत्री के विचार सुने।

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान फरीदाबाद के विभिन्न संगठनों और संत समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री को आशीर्वाद भी दिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री का जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा फरीदाबाद के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता हफ्‍तों से भा०अ०मो० जिला अध्यक्ष पादरी लाजर रन्जीत सेन के नेत्रत्‍व मे तैयारी व जनसम्पर्क में लगे हूए थे।
यह जानकारी PNN संवाददाता से साझा करते हुए भा०अ०मो० फरीदाबाद जिला अध्यक्ष पादरी लाजर रन्जीत सेन ने बताया कि जन आशीर्वाद यात्रा का स्‍वागत करने के लिए भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी अपनी टीम के साथ सभी विधानसभाओं के स्‍वागत स्थलों पर मौजूद रहे।

पादरी लाजर रन्जीत सेन ने जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने, आशीर्वाद देने तथा मनोहर सरकार की सफलता पर मुहर लगाने के लिए फरीदाबाद की जनता, परिश्रमी भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique