Post

विधायिका सीमा त्रिखा 70 लाख की विकास कार्य का किया शुभारंभ

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद के एनएच-5 स्थित मार्किट में 70 लाख की लागत से सड़कों का निर्माण होगा। जिसका आज बडख़ल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा ने निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। विधायिका त्रिखा ने सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में सड़क निर्माण के लिए नारियल फोड़ कर कार्य का शुभारंभ किया।


इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री आदरणीय मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा के चहुमुखी विकास की जो पहल की है वह सभी के सामने है, सरकार की कोशिश है कि हर वर्ग और हर क्षेत्र का समुचित विकास हो। हरियाणा की सरकार सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर चल कर हरियाणा को देश में नंबर वन राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है।


उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि विकास बिना जन-भागीदारी के अधूरा रहता है, इसलिए जनता भी साथ आए और हरियाणा को नंबर वन का दर्जा दिलाने में माननीय मुख्यमंत्री का साथ दें ताकि फरीदाबाद तरक्की के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ सके।

त्रिखा ने कहा कि चाहे पर्यावण संरक्षण का मुद्दा हो या फिर युवाओं को रोजगार से जोड़ने की बात हो या विकास को गति देना हो, भाजपा सरकार हर मोर्चे पर डटी हुई हैं, और स्थानीय लोगों से लगातार संपर्क कर उनकी समस्याओं के समाधान के लिए हर वक्त तत्पर रहते हैं।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से पार्षद जसवंत सिंह, आशा कथूरिया, नरेश गुसाईं, सतनाम सिंह (मंगल), नीतू, काले, सुरिंदर आहूजा, गुरचरण सिंह, विक्की वाधवा, दीपक, हरीश बग्गा, श्याम सुंदर, हरभजन सिंह, सुक्खा, जुगल किशोर, पासी, गोपाल, मदन थापर, कपिल शर्मा, मंजीत सिंह व अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique