Post

वोट दो उसी को जो याद रखे सभी को: विकास ठाकुर

PNN/ Faridabad: मैं और मेरा परिवार सदैव समाजसेवा और दूसरों के सुख दुख में अपनी अहम भूमिका निभाते आये, जिसके कारण आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद ही मेरे परिवार को इस मुकाम पर पहुंचाने में कामयाब हुआ है। उक्त वाक्य हरियाणा राजपूत महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विकास ठाकुर ने ‘चलो गांव की ओर चौपाल’ कार्यक्रम के तहत लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा.

विकास ठाकुर ने कहा कि समाजसेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं होता है और यह कार्य वही कर सकता है जिसके खून में समाजसेवा बढ़चढ़ कर भरी हो। उन्होंने कहा कि मैं तो आप लोगों से बहुत ही छोटा हुं और आपकी उंगली पकडकर चलने वाला हूं उन्होंने कहा कि वोट दो उसी को जो याद रखे सभी को।

‘चलो गांव की ओर’ चौपाल कार्यक्रम के दौरान कुंवर विकास ठाकुर के साथ ठाकुर आनंद सिंह तोमर, कुंवर दीपक रावत एडवोकेट विशेष रूप से उपस्थित रहे. इस मौके पर गांव फतेहपुर की सरदारी में राम किशन वैष्णव, जयपाल वैष्णव, दिनेश कुमार वैष्णव, राजू वैष्णव, गंगा दास वैष्णव, रूपेश कुमार वैष्णव। राजेंद्र सैनी आजाद सिंह सैनी, नवाब सिंह, अभय प्रताप रावत आदि सैकड़ों बुजुर्गों नौजवानों ने चलो गांव की ओर चौपाल कार्यक्रम के तहत कार्यक्रम में पहुंचकर कुंवर विकास ठाकुर को अपना शुभ आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique