Post

कृष्ण भड़ाना के बदौलत रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी ने जीती मैच

PNN/ Faridabad: 1st ऑप्टिमम अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट मैच ऑप्टिमम क्रिकेट ग्राउंड(महाराजा उम्मेद सिंह क्रिकेट अकेडमी) सेक्टर-78 ग्रेटर फरीदाबाद में द क्रिकेट गुरुकुल और रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया.

रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर के मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 154 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच में सबसे अधिक रन कृष्ण भड़ाना ने 1 छक्के और 9 चौकों की मदद से 69 गेंदों पर 71 रन बनाए और साथी खिलाड़ी प्रिंस लोहिया ने 26 रन की पारी खेला।
वहीं द क्रिकेट गुरुकुल की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मोहित भाटी ने 6 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि पी चौधरी और अनंत ने 1-1 विकेट चटकाए।
154 रन की जवाबी पारी खेलते हुए द क्रिकेट गुरुकुल ने 26.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 117 रन ही बना सकी. बल्लेबाज नीतीश ने सबसे अधिक 36 रन और यश अधाना ने 14 रन बनाए।
रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए विदित रतूति और समीर खान ने 3-3 विकेट लिए जबकि रोहित कराहना, कृष्णा भड़ाना और दिवेश सिंह ने 1-1 विकेट लेकर रविंद्र फागना किक्रेट अकैडमी को 37 रन से मैच जिता दिया। और इस मैच में कृष्ण भड़ाना को प्लेयर ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique