Post

टिकट मिली तो एनआईटी सीट भाजपा की झोली में: संतोष यादव

PNN/ Faridabad: भले ही अभी विधानसभा चुनाव कोसो दूर है लेकिन स्थानीय नेता अभी से टिकट पाने की कयास लगाए बैठे हैं. इतना ही नहीं नेताओं ने अपने अपने चुनावी समीकरण बैठाते हुए यह भी दावा कर रहे हैं कि अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है तो जीत पक्की है. लेकिन ये तो वक़्त ही बताएगा की टिकट किसकी होगी और जीत किसकी होगी।

बहरहाल हम बात करते हैं प्रवासी नेता संतोष यादव की. संतोष यादव ने PNN के संवाददाता से बात करते हुए दावा किया है कि अगर भाजपा उन्हें टिकट देती है तो प्रवासी सहित सर्वसमाज के लोग एकजुट होकर उन्हें चुनाव जीता कर विधायक बना देंगे।


इतना ही नहीं यादव ने चुनावी समीकरण को पेश करते हुए यह भी कहा है कि एनआईटी-86 में सबसे अधिक पूर्वांचलवासी रहते हैं और पूरे फरीदबाद में लगभग 10 लाख पूर्वांचली वोट है। एनआईटी-86 में पूर्वांचल, उत्तराखंड और अन्य राज्यों के प्रवासी की संख्या 90 प्रतिशत है जो उन्हें अपना मजबूत नेता मान चुकी है।


संतोष यादव खुद को भाजपा टिकट के लिए प्रबल दाबेदार मानते हैं। लेकिन देखना यह है कि प्रवासी नेता संतोष यादव के दावे का असर भाजपा पर कितना पड़ता है।

गौरतलब है की संतोष यादव भाजपा में राष्ट्रीय स्तर पर पदाधिकारी हैं इसके साथ ही हरियाणा में कई सामाजिक संगठनों के साथ जुड़कर सामाजिक कार्यों बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते रहते हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique