Post

अल्पसंख्यक समाज को ठेस पहुंचा रहे हैं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कुछ लोग: जावेद अली

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद के खेड़ी मंडल अध्यक्ष पद पर रहे मुस्ताक कादरी को मोर्चा से निष्कासित किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ धौज ने मुस्ताक कादरी और उनकी टीम से मुलाकात करने गांव टिकावली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुस्ताक कादरी और उनकी टीम को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि उनके साथ नाइंसाफी हुआ है और यह मोर्चा के अंदर के कुछ विशेष लोगों की उनकी तानाशाही की वजह से मुस्ताक कादरी को मोर्चा से निष्कासित किया गया है, जोकि सरासर गलत है. इससे यह स्पष्ट होता है कि कुछ लोग पार्टी की छवि को जमीनी लेवल पर खराब करने पर तुले हुए हैं.

जावेद अली ने कहा कि वह इसकी शिकायत पार्टी के आला पदाधिकारियों के संज्ञान में लाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करवाएंगे.

जावेद अली ने कहा कि मुस्ताक कादरी एक संघर्षशील और समझदार कार्य करता है जिसने पार्टी के लिए लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जी तोड़ मेहनत किया. उन्होंने कहा कि मुस्ताक कादरी ने 6 विधानसभाओं में पार्टी के लिए जमकर मेहनत किया और इसका सुबूत भी वह रखा है जिसको किसी भी कीमत पर झूठलाया नही जा सकता है.

उन्होंने मुस्ताक कादरी से पार्टी के हित में अपने निस्वार्थ सेवा को लगातार जारी रखने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि सच्चाई और मेहनत की सदैव जीत होती है और वह यकीन दिलाते हैं कि वह (मुस्ताक कादरी) पर लगाए गए सारे आरोप निराधार साबित होंगे और पार्टी के आला पदाधिकारी उन्हें उनकी मेहनत को देखते हुए उन्हें अच्छा मुकाम देंगे.

इस दौरान सभी ने जावेद अली को फूल-मालाओं और पगड़ी बांधकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique