Post

वैनी कप: स्कॉटलैंड क्रिकेट एकेडमी ने वर्षा क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेट से और जगमुख क्रिकेट एकेडमी ने लाइव क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हराया

PNN/ Faridabad: वैनी कप, 4th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट, पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में स्पोर्ट्स लाइव क्रिकेट एकेडमी और वर्षा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले गए इस मैच में स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट एकेडमी ने वर्षा क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेटों से हरा दिया. वर्षा क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पूरी विकेट खोकर 85 रन बनाई. बल्लेबाज अमित झा ने 26 रन बनाए और प्रिया ने 14 रन बनाए. स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए वैश खान ने 3 विकेट लिए, अर्पण ने 2 विकेट लिए, हर्ष यादव, आयुष राय और वेदांत खुराना ने 1-1 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करते हुए स्पोर्ट्लैंड क्रिकेट एकेडमी ने 15.2 ओवर में 1 विकेट खोकर 86 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम के बल्लेबाज हर्ष यादव ने 43 रन बनाए और तरुण सिंह ने 19 रन बनाए. वही वर्षा क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए विजय ने 1 विकेट लिया.

वहीं दूसरी पाली की अंडर-13 मैच में जगमुख क्रिकेट एकेडमी ने लाइव क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हराया. 25 -25 ओवर्स की इस मैच की शुरुआत में लाइव क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाया. बल्लेबाज प्रनीत रावत ने 57 रन बनाए और रोहित फोगाट ने 12 रन बनाए. जगमुख क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीआर्य शर्मा ने 4 विकेट लिए, आदित्य और पार्थ ने 1-1 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करते हुए जगमुख क्रिकेट एकेडमी ने 18.2 ओवर में 8 विकेट पर 104 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम के बल्लेबाज अद्वय ने 40 रन बनाए और कृष्णा भामला ने 27 रन बनाए. लाइव क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए रोहित फौगाट ने 3 विकेट लिए, शुभम और हर्ष कौशिक ने 2-2 विकेट लिए. इस मैच के मैन ऑफ द मैच अद्वय रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique