Post

रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने एमराल्ड एकेडमी को 56 रन से हराया

PNN/ Faridabad: 2nd एकलव्य छात्रावास कप रविंद्र फागना अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट का मैच पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी और एमराल्ड क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया. मैच में एमराल्ड क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी किया।
रविंद्र फागना अकैडमी के बल्लेबाज ने अपने निर्धारित 30 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए। सबसे अधिक रन 3 बल्लेबाजों ने बनाए। वैभव ने 41 रन, मनान यादव ने 40 रन और अनिक ने 38 रन का योगदान दिया।
जबकि एमराल्ड क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दिवाकर ने 6 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लिए और यस झा ने 6 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट लिए। एमराल्ड क्रिकेट अकैडमी ने अपनी पारी खेलते हुए 30 ओवर में 6 विकेट पर 138 रन बनाए। सबसे अधिक रन 2 बल्लेबाजों द्वारा बनाए गया. अक्षत वालिए ने 51 रन और यश झा ने 19 रन का योगदान दिया।
रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रिजवान ने 6 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि रोहित खुराना और मनन यादव को 1-1 विकेट मिला।
रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने एमराल्ड क्रिकेट एकेडमी को 56 रन से हरा दिया और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मनान यादव को दिया गया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique