Post

रावल क्रिकेट एकेडमी ने खेर सिंह क्रिकेट अकैडमी को 7 विकेट से हराया



PNN/ Faridabad: 3rd रविंद्र फागना अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट खेर सिंह अकैडमी और रावल क्रिकेट एकेडमी के बीच पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में खेला गया.
इस टूर्नामेंट में रावल क्रिकेट एकेडमी ने खेर सिंह क्रिकेट अकैडमी को 7 विकेट से हराकर यह मैच अपने नाम कर लिया। और मैन ऑफ द मैच हरीश भड़ाना को दिया गया।
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी खेर सिंह क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 24.3 ओवर में 10 विकेट खोकर 107 रन बनायी। बल्लेबाज मोईन चौधरी ने 1 छक्के और 7 चौकों की मदद से 34 गेंदों पर 43 रन और अनंत ने 15 रन की पारी खेले।
वहीं रावल क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए हरीश भड़ाना ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए जबकि अंकित भड़ाना ने दो विकेट लिए और आकाश अंटील और विवेक यादव ने भी 1-1 विकेट लिए।
107 रन कि जवाब में अपनी पारी खेलते हुए रावल क्रिकेट एकेडमी ने महज 20.1 और में 3 विकेट खोकर 108 रन बनाई। टीम के बल्लेबाज नमन सिंह ने 42 गेंदों पर 36 रन और दीपेश सैनी ने 35 रन बनाए।
खेर सिंह क्रिकेट अकैडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आसिफ शेख सूरज कुमार और हिमांशु पंवर ने 1-1 विकेट लिए, लेकिन यह मैच रावल क्रिकेट एकेडमी के खाते में गया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique