Post

गोलियों की आवाज से गूंज उठा बिहार का आरा शहर

PNN/Faridabad: प्रशासन के नियमों की खिल्ली उड़ाते हुए कुछ बदमाशों ने गुरुवार को भोजपुर जिले के जिला मुख्यालय आरा के नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े गोलियों की बौछार कर दी। इस घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य दो व्यक्तियों को इस हादसे में गोली लगी है।जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में किया जा रहा है। इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि गोली लगने के कारण दोनों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

नगर थाना क्षेत्र के अतिव्यस्त धर्मन चौक इलाके में हुई इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश भरा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकान के विवाद को लेकर कुछ लोगों में कई दिनों से विवाद चला आ रहा था जहां आज नगर थाना क्षेत्र के अति व्यस्त धर्मन चौक इलाके में तीन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई। इस दौरान करीब पंद्रह राउंड फायरिंग हुई जिससे इलाके में दहशत की स्थिति बनी हुई है। भोजपुर के एसपी (अभियान), जब घटना स्थल पर पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया।बाद में एसपी अभियान ने लोगों को समझा बुझा कर मामले को ठंडा किया। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद अस्पताल में भी लोगों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस फिलहाल कुछ बताने को तैयार नहीं है और मामले की जांच की बात कह रही है।

घटना के बाद अतिव्यस्त धर्मन चौक के आसपास सभी दुकानें बन्द हो गईं और लोग घटना की जानकारी लेने में लगे रहे। इस घटना ने पुलिस की नींद हराम कर दी है और विधि व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique