Post

हरियाणा के 5 जिलों में बीजेपी को मिली बड़ी जीत

PNN/Faridabad: 3 राज्यों में विधानसभा चुनाव हारने के बाद भारतीय जनता पार्टी के लिए हरियाणा से अच्छी खबर आई है, राज्य में हुए नगर निगम चुनावों में भाजपा ने क्लीन स्वीप किया है, 5 नगर निगमों में मेयर के पांचों पद भाजपा के प्रत्याशियों ने जीते हैं।

भरतीय जनता पार्टी की इस बम्पर जीत पर बीजेपी पूर्वांचल प्रकोष्ट के संयोजक अंगद चौरसिया ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं व सहयोगियों के साथ मिल कर मिठाइयां बांटी तथा अपने क्षेत्र में लोगों के घर जा कर सभी लोगों से मिल कर इस जीत के लिये बधाई दी ।
उन्होंने कहा कि यह जीत पूर्वान्चल वासियों के लिये एक बड़ी जीत है। भारतीय जनता पार्टी पूर्वांचल के लोगों की हितैषी है ।

पांच नगर निगमों में भाजपा ने सबसे बड़ी जीत पानीपत नगर निगम में हासिल की है जहां पर पार्टी की प्रत्याशी अवनीत ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी निर्दलीय उम्मीदवार अंशू पाहवा को 74940 वोटों से हराया है। अंगद चौरसिया ने नगर निगम में मिली जीत को राज्य सरकार की नीतियों और कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत बताया है।

 जीत पर क्या कहना है बीजेपी पूर्वांचल प्रकोष्ट के संयोजक अंगद चौरसिया का

भारतीय जनता पार्टी की 5 जिलों में प्रचंड जीत से पूर्वांचल वासी बेहद खुश हैं। बीजेपी को मिली जीत से खुश होकर पूर्वांचल वासियों ने पदयात्रा निकाली जिसमें ढोल नगाड़े के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी शहर वासियों के साथ सांझा की और इस खुशी के मौके पर भारतीय जनता पार्टी ने शहरवासियों को धन्यवाद किया और जीत की खुशी में उनको मिठाईयां बांटी।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique