Post

इनक्रेडिबल सीएस हीरोज ने CPL- 2020 कप पर किया कब्जा

PNN/ Faridabad: करहाना क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए (कॉम्प्टेंट प्रीमियर लीग) CPL-2020 Cup पर इनक्रेडिबल सीएस हीरोज ने अपना कब्जा किया. यह फाइनल मैच इनक्रेडिबल सीएस हीरोज और सीएस फाइटर्स के बीच खेला गया.

सीएस फाइटर्स के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 83 रन बनाया, जिसमे विपिन और कमल ने 15-15 रन और मिक्ये ने 11 रन बनाया. गेंदबाजी करते हुए रोहित, राजवीर और सोहन ने 2-2 विकेट अपने-अपने नाम किया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए इनक्रेडिबल सीएस हीरोज ने 5 विकेट खोकर आखिरी गेंद पर 1 रन लेकर लक्ष्य पूरा किया, और मैच के साथ साथ कप भी जीत लिया. बल्लेबाजी करते हुए अनिल ने 41 रन, मोहित ने 20 और सोहन ने 19 रन की पारी खेला. गेंदबाजी करते हुए कमल, विपिन और रावत ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

मैच में अनिल को उनके अच्छे खेल के लिए उन्हें  मैन आफ द मैच दिया गया. बेस्ट बल्लेबाज का अवॉर्ड दीपक को दिया गया, जबकि बेस्ट गेंदबाज का अवॉर्ड सोहन को दिया गया.

इस दौरान, CPL के आयोजक सुनिल नेगी ने बताया कि इसमें 4 टीम्स ने भाग लिया. CPL के सफल आयोजन के लिए उन्होंने सभी टीम्स के कप्तान, प्लेयर्स और करहाना क्रिकेट ग्राउंड का भी धन्यवाद किया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique