Post

सानवीर हॉलीडेज: स्पार्टन एनसीआर की 15 रनों से हुई जीत, कुलदीप भाटिया को मिला मैन ऑफ द मैच

PNN/ Faridabad: सानवीर हॉलीडेज 12th रविंद्र फागना संडे कारपोरेट क्रिकेट मैच में स्पार्टन एनसीआर ने एकलव्य क्रिकेट क्लब को 15 रनों से हरा दिया. यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में खेला गया. 20-20 ओवर के इस मैच की शुरुआत, स्पार्टन एनसीआर के टॉस जीतने से हुआ. जिसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट की नुकसान पर 180 रन बनाया. बल्लेबाज नीरज ने 34 रन और मुकेश रोहिल्ला ने 29 रन बनाया. एकलव्य क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनिल शर्मा ने 4 विकेट लिया, अमन ने 2 विकेट और अभय राजपूत ने 1 विकेट लिया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए एकलव्य क्रिकेट क्लब की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन बना सकी. बल्लेबाज गोल्डी ने सबसे अधिक 46 रन और जितेंद्र जैनवाल ने 37 रन बनाया. स्पार्टन एनसीआर की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुलदीप भाटिया ने 4 विकेट, नील ने 3 विकेट, नीरज और हेमंत शर्मा ने 1-1 विकेट लिया.

इस मैच के मैन ऑफ द मैच कुलदीप भाटिया (स्पार्टन एनसीआर), मैन ऑफ द बैट्समैन नीरज (स्पार्टन एनसीआर) और मैन ऑफ द बॉलर अनिल शर्मा (एकलव्य क्रिकेट क्लब) को दिया गया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique