Post

‘कोरोना वायरस’ को लेकर पार्षद ममता कविंद्र चौधरी की अपील को सुनें शहरवासी

PNN/ Faridabad: महामारी के रूप ले चुका कोरोना वायरस से बचाव हेतु, वार्ड-8 पार्षद ममता कविंदर चौधरी, कविंद्र फागना, अध्यक्ष भाजपा नगला मंडल, सतीश फागना, सदस्य निगरानी कमेटी एनआईटी-86 ने संयुक्त रूप से वार्ड वासियों और सभी देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च रविवार को देशभर में जनता कर्फ्यू रहेगा। ऐसे में लोगों से सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक घरों में रहने के लिए जो अपील किया है इसे अपनी जिम्मेदारी समझते हुए प्रधानमंत्री के संदेश को गंभीरता से लेकर इसका पालन करें, इससे शहर और प्रदेश को स्वस्थ बनाए रखने में मदद मिलेगी।

पार्षद ममता चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपील में राष्ट्रवासियों के प्रति जो चिंता व प्रेम प्रर्दिशत किया, उसके लिए शहरवासियों की ओर से आभार व्यक्त किया जाता है। जिस महामारी से आज पूरा विश्व लड़ रहा है, वह हमारी असावधानी के कारण विकराल रूप न लेने पाए, इसके प्रति प्रधानमंत्री ने जागरूक किया है। ऐसी विषम परिस्थितियों में संयम व धैर्य का प्रदर्शन कर हम एकदूसरे की सहायता करें, यह आवश्यकता है।

वहीं कविंद्र फागना और सतीश फागना ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकारें अपनी पूर्ण क्षमता के साथ कार्य कर रही हैं। इसमें सभी का सहयोग जरूरी है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique