Post

शहर के पांच बच्चे स्टेट कराटे चैंपियनशिप में चयनित, सभी बच्चे गजो रियु कराटे एकेडमी में करते हैं प्रैक्टिस

PNN/ Faridabad: स्टेट कराटे चैम्पियनशिप के लिए फरीदाबाद की छात्रा अंजलि सहित चार अन्य बच्चों का सलेक्शन हो गया है. इससे बच्चों के अभिभावकों और कोच खासे खुश नजर आए. बच्चों के मुंह मीठा करा कर उनकी उज्जवल भविष्य की कामना भी की गई.

यह जानकारी pnn से साझा करते हुए, कोच विवेक पांचाल ने बताया कि अंजलि सेक्टर 23 की निवासी है और सेक्टर-22 गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ती है, इसके अलावा राशिका पटवाल सेक्टर-55 में रहती है और गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-55 में पड़ती है, दोनों के अलावा तीन अन्य खिलाड़ियों में प्रशांत थापा, पवन राव, आदित्य का सलेक्शन हरियाणा स्टेट कराटे चैंपियनशिप के लिए हो गया है. यह टूर्नामेंट 7 और 8 फरवरी को यमुनानगर में आयोजित होगा.

विवेक पांचाल ने बताया कि सभी बच्चे सेक्टर-23 स्थित गजो रियु कराटे अकादमी में प्रैक्टिस करते हैं. कोच ने कहा कि अंजलि एक साधारण से परिवार से ताल्लुक़ रखती है. उसकी आर्थिक स्थिति सही ना होने के कारण टूर्नामेंट में हिस्सा लेने मे असमर्थ थी. इस बात की जानकारी NIT-86 के विधायक पंडित नीरज शर्मा को पता चला तो उन्होंने अंजलि का पूरा खर्चा उठाने की बात कही. इतना ही नहीं विधायक ने अन्य उक्त खिलाड़ियों की भी हर संभव मदद करने की आश्वासन दिया.

इस अवसर पर, चेयरमैन वीरेंद्र थापा, चीफ कोच मनोज बेनीवाल, टीम कोच विवेक पांचाल और टीम मैनेजर पारुल बंसल ने विधायक का दिल से आभार व्यक्त किया और कहा कि विधायक के इस पहल से बच्चों का हौसला और बढ़ेगा.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique