Post

पुलिस ने ढाई वर्षीय बच्चे को ढूंढ मां-बाप से मिलाया

PNN/ Faridabad: चंदन झा पुत्र अशोक झा निवासी सुभाष कालोनी बल्लबगढ ने पुलिस चोकी बल्लबगढ में शिकायत दी की वह अपने लडके निखिल जिसका उम्र 2,1/2 साल है और जिसने हरा पीला रंग का स्वेटर व ब्राउन रंग की पजामी व पीले रंग की चप्पल व गले मे डोरी के साथ तोतई रंग की विशल डाल रखी है तथा सर पर गुलाबी रंग की टोपी पहना हुआ था को अपने साथ अपनी बाईक पर लेकर समय शाम करीब 8 बजे सोहना टी प्वांइट बल्लबगढ पर आया था।

बाईक साईड में खडा करके अपने लडके निखिल को बाईक पर बैठा कर सामने की तरफ रेहडी पर से कुछ सामान लाने के लिए चला गया था जब करीब 3-4 मिनट बाद लौट कर आया तो देखा कि उसका बेटा बाइक पर नहीं था। जिसको किसी ने अपहरण कर लिया है।

पिता ने एक शिकायत पुलिस चौकी बस अडडा में मुकदमा दर्ज हेतू दी जिसपर मुकदमा न0 178 दिनांक 10.03.20 धारा 365 आईपीसी थाना बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था।

उपरोक्त मुकदमे कि तफतीश एएसआई शीशुपाल पुलिस चौकी बस अडडा द्वारा की गई तथा चौकी प्रभारी उप.निरीक्षक खेमसिंह ने गुम लड़का निखिल को ढुंढने के लिए टीम गठित की गई जिसमें तफतीश के लिए निखिल लडके के बारे में सोशल मीडिया पर प्रसारण कराया गया। दिनांक 12.03.20 को लड़का निखिल के बारे में सुचना प्राप्त हुई।

लड़का निखिल को विजय पुत्र जगदीश निवासी बापूनगर बल्लभगढ़ के घर से मिला। विजय को यह बच्चा गोच्छी मे मिला था जिस बारे मे उसने सजंय कालोनी चौकी मे सुचना दी थी। सोशल मिडिया व पुलिस के द्वारा की गई खोज बीन / तलाश पर बच्चा मिल गया। बच्चे को डीसीपी बल्लभगढ़ के सम्मुख पेश कर माँ-बाप के हवाले किया गया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique