Post

केएनपी क्रिकेट क्लब ने फाइनल में बनाई जगह, और वी.बी क्रिकेट क्लब की 42 रनों से हुई जीत

PNN/ Faridabad: 12th ओम क्रिकेट कप में आज पहला सेमीफाइनल शामेशर्स क्रिकेट क्लब और केएनपी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया. जिसमें सुपर ओवर में केएनपी ने मैच को अपने नाम किया और टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना लिया. टॉस जीतकर शामेशर्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में पूरी विकेट खोकर 149 रन बनाया. बल्लेबाज गोविंद राठौर ने 5 छक्के और चार चौके की बदौलत 79 रन की शानदार पारी खेला.

केएनपी की तरफ से रवि रावत ने 14 रन देकर 3 बल्लेबाजों को आउट किया, जबकि गौरव गिरधर ने 2 बल्लेबाजों को आउट किया. जवाबी पारी खेलते हुए केएनपी क्लब के कप्तान गोपू नायर ने 58 रन और गौरव गिरधर ने 33 रन के बदौलत मैच को टाई करवा दिया. सुपर ओवर में केएनपी ने 17 रन बनाया, जवाब में शामेशर्स क्लब की टीम ने 4 रन बना पाई. और गोपू नायर को उनकी शानदार बैटिंग के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया.

दितीय मैच वी.बी क्रिकेट क्लब और सेंचुरी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया. वी.बी क्रिकेट के कैप्टन प्रदीप फागना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम ने 25 ओवर के इस मैच में 8 विकेटों के नुकसान पर 220 रन बनाया. बल्लेबाज प्रशांत तेवतिया ने 23 गेंदों पर 4 छक्के और 3 चौके सहित 48 रन बनाया, आशीष मलिक ने 38 रन, गौरव वशिष्ठ ने 44 रन और कृष्ण चंदीला ने 38 रनों का योगदान दिया. सेंचुरी क्रिकेट क्लब की तरफ से बिट्टू, मनीष और वैभव डागर ने 2-2 विकेट लिया. जवाबी पारी खेलते हुए सेंचुरी क्लब की टीम ने 178 रन पर ऑल आउट हो गई. वी.बी क्लब की तरफ से अशोक भड़ाना, किशन चंदेला और भूपेंद्र डागर ने 2-2 विकेट लिया जबकि प्रशांत तेवतिया, गौरव वशिष्ठ, राजन शर्मा, प्रदीप फागना को भी 1-1 विकेट मिला और प्रशांत तेवतिया को उनके ऑलराउंडर खेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique