Post

क्राइम ब्रांच ने 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, गाड़ियों के पार्ट्स और कागजात बरामद

PNN/ Faridabad: अपराध शाखा सेक्टर-30 में चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार शातिर चोरों को लाखों रुपए की नगदी गाड़ियों की बैटरी, ट्रकों के टायर, ट्रकों के कागजात, ट्रकों की नंबर प्लेट, अवैध असला व गाड़ी के ईसीएम सहित किया गिरफ्तार है.

अपराध शाखा सेक्टर-30 इंचार्ज निरीक्षक सुरेंद्र सिंह की टीम ने चार नौजवान शातिर चोरों को गिरफ्तार कर शहर में की गई 17 चोरी की वारदातों का खुलासा किया है. चारो आरोपी पिछले कई सप्ताह से क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम के पास पुलिस रिमांड पर थे, जिन्होंने सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि वे रोजाना रात के समय सड़कों के किनारे खड़ी कारों, ट्रकों इत्यादि से उनके पार्ट्स जैसे ईसीएम, टायर, बैटरी इत्यादि चुरा लेते थे, और जिस गाड़ी का लॉक खोलने में कामयाब हो जाते थे उस गाड़ी को ही गायब कर देते थे.
17 जनवरी 2020 को अपने एरिया में गस्त के दौरान मुखबिर खास ने क्राइम ब्रांच 30 की  टीम को सूचना दी कि दो व्यक्ति चोरी इत्यादि की वारदातों को अंजाम देते हैं, सेक्टर-31 के एरिया में अवैध असला सहित घूम रहे हैं, जिनके पास इस समय अवैध असला भी है. इस सूचना को सच्ची मानकर पुलिस टीम ने दोनों व्यक्तियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था व उसके बाद पकड़े गए आरोपियों मुनीर व हारून ने चोरी की वारदातों व उनके साथी धनेश उर्फ सन्नी व आरोपी किशोर के बारे में बताया.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों को आज को माननीय अदालत में पेश किया गया.



Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique