Post

क्राइम ब्रांच ने लूट करने वाले चार आरोपियों को दबोचा

PNN/ Faridabad: क्राइम ब्रांच सैक्टर-30 प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंदर सिंह की टीम ने चार नोजवान शातिर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

6 फरवरी 2020 को जीवन नगर गोछि फरीदाबाद में स्तिथ मनी ट्रांसफर की एक बैंक शाखा में चार नोजवान नकाबपोश ने हथियारों के बल पर पैसों की लूट करके फरार हो गए थे।

जिसपर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा न. 119 दिनांक 6 फरवरी 2020, धारा 392 भा.द.स. व 25-54-59 आर्म्स एक्ट थाना मुजेसर में दर्ज किया गया था।

इस वारदात की जल्द से जल्द जांच और आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेदारी पुलिस आयुक्त के के राव ने क्राइम ब्रांच फरीदाबाद को सौंपी थी।

एसीपी क्राइम फरीदाबाद अनिल यादव ने वारदात को जल्द सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह को आदेश दिए थे। जिसपर क्राइम ब्रांच ने एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन कर जांच शुरू की। टीम ने कड़ी मेहनत करते हुए मात्र 10 दिन के अंदर चारो आरोपियों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों में से मुख्य आरोपी दीपक उर्फ सूर्या ने पूछताछ पर बताया कि वारादात से कई दिन पहले अपनी माँ के साथ मनी ट्रान्सफर की दुकान पर गया था वहां पर पैसे देखकर लालच आ गया और अपने दोस्तो के साथ मिलकर लूट की योजना रच डाली।

योजना मुताबिक 20 हजार रुपये ब्याज पर लेकर उत्तरप्रदेश से दो पिस्तौल का जुगाड़ किया दो दोस्तो को नजफगढ़ से बुलाया ओर एक अन्य दोस्त अभिषेक को बाइक का इंतजाम करने की जिमेदारी दी गई. योजना के मुताबिक लुटेरे लूट करने में कामयाब हो गए थे.

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों से लूटी गई रकम 16000 रुपये, 2 अवैध देशी पिस्तौल, वारदात में इस्तेमाल अपाचे मोटर साईकल, रेकी के लिए प्रयोग की गई स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique