Post

महाराजा अग्रसेन विवाह समिति ने भाजपाइयों से बनाई दूरी, कांग्रेसी होंगे सामूहिक विवाह में मेहमान

PNN/ Faridabad: महाराजा अग्रसेन विवाह समिति के द्वारा 8 दिसंबर को दशहरा मैदान, सेक्टर-16A में आयोजित होने वाली 19वां सर्वजातीय सामूहिक विवाह समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मौजूद होंगें। यह जानकारी संस्था के प्रधान ब्रहमप्रकाश गोयल व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने संयुक्त रूप से कहे।
प्रेसवार्ता में यह जानकारी साझा करते हुए, लखन कुमार सिंगला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बदरपुर बॉर्डर से रिसीव कर शनिवार को विवाह स्थल पर लाया जाएगा जहां पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इस दौरान मंच पर पूर्व स्पीकर व विधायक कुलदीप शर्मा,पलवल के विधायक करण दलाल, तिगांव क्षेत्र के विधायक ललित नागर, होडल के विधायक उदयभान,राई विधानसभा क्षेत्र के विधायक जयतीर्थ दहिया, पूर्व विधायक शारदा राठौर, पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तवेतिया के अलावा अन्य कांग्रेसी नेतागण भी उपस्थित रहेंगें।

मजे की बात है की, इस शादी समारोह में भारतीय जनता पार्टी के किसी भी नेता को जगह नहीं दिया गया है. पिछले तीन वर्षों में जिस महाराजा अग्रसेन विवाह समिति के शादी समारोह में हाई प्रोफाइल मंत्री विपुल गोयल मुख्य अतिथि बनते आ रहे थे। उन्हें भी वैश्य समुदाय ने इस बार नकार दिया है, और इस बार उनके धुर विरोधी वैश्य एवं कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता संभाल रहे हैं। इतना ही नहीं हरियाणा की राजनीति के पुरोधा कहे जाने वाले भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपने दत्तक पुत्र लखन सिंगला को समारोह में समर्थन करने आ रहे हैं।

माना जा रहा हैं कि एक तरह से लखन कुमार सिंगला का फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव से पहले एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन हैं। जो वर्तमान विधायक व हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को एक जोर का झटका दे सकता हैं।

वही, संस्था के प्रधान ब्रहमप्रकाश गोयल ने बताया कि महाराजा अग्रसेनसमिति पिछलें 18 वर्षों में 1300 से अधिक लड़कियों की शादियां करा चुकी हैं। उनका कहना हैं कि इस19 वां सर्वजातीय विवाह समारोह में 85 जोड़ों की शादी कराई जायेगी। जो शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद की न्यू अग्रवाल धर्मशाला से 85 घोड़ियों पर एक साथ 85 दूल्हों की बारात 30 बैंड बाजों के साथ निकाली जाएगी जोकि अपने आप में आकर्षण केंद्र रहेगा।

ब्रहमप्रकाश गोयल ने कहा कि शादी के पंडाल में उपस्थित हजारों लोगों की खाने -पीने की व्यवस्था की गई हैं। इस शादी समारोह में प्रत्येक जोड़ों के साथ आए घर वालों व उनके मेहमानों को ठहरने की ब्यवस्था की गई हैं। परिणय सूत्र में बंधने के बाद संस्था के द्वारा सभी जोड़ों को उपहार स्वरूप घर गृहस्थी के सामानों को दिए जाएंगें।

प्रेस वार्ता में अनिल गुप्ता चंदीवाले, संदीप वर्मा, ओमबीर भाटी, मुकेश गर्ग, दिनेश गर्ग, संजय गुप्ता, पूर्व निगम पार्षद योगेश ढींगरा, अनिल गुप्ता, मनोहर लाल सिंघल, संजीव कुशवाह, तेजपाल गर्ग, बलराज गुप्ता, पवन गर्ग, गिरीश मित्तल, मनीष शर्मा, राकेश गर्ग, बी एल अग्रवाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique