Post

ममता चौधरी के नेतृत्व में डबुआ कॉलोनी में चलाया सफाई अभियान

PNN/Faridabad: सेक्टर-50 स्थित डबुआ कॉलोनी में शनिवार को वार्ड नंबर 8 की पार्षद ममता चौधरी के सहयोग से डबुआ चौक नियर शुभम गारमेंट्स एयर फोर्स चौक तक स्वच्छ भारत के तहत सफाई अभियान चलाया।

इसका निरीक्षण सतीश फागना (सदस्य निगरानी कमेटी एनआइटी 86) एवं नीरज (निजी सचिव), सफाई दरोगा वेद प्रकाश और सोनू आदि की निगरानी में संपन्न हुआ।

इस मौके पर पार्षद ममता चौधरी ने लोगों से अपील की कि वह अपने आसपास साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखें तथा भारत को स्वच्छ भारत बनाने में अपना सहयोग दें।
उन्होंने कहा कि हमारे आस पास जब सफाई रहेगी तभी हम स्वस्थ रहेंगे एवं हमारे बच्चे भी स्वस्थ रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने आस पास जितनी गंदगी करेंगे उसका घातक परिणाम भी हमें ही झेलना होगा। इसलिए हम सभी को मिलकर यह प्रण लेना होगा कि हमें देश और अपने आसपास के क्षेत्र को गंदगी मुक्त बनाना है।

इस मौके पर सतीश फागना ने लोगों से कहा कि हम सभी को मिलकर अपने आसपास के क्षेत्र से लेकर देश को स्वच्छ बनाने का बीड़ा स्वयं उठाना होगा। उन्होंने कहा कि एक-एक कड़ी जब जुड़ती है तब एक चैन बनती है इसी प्रकार अगर हम सभी मिलकर अपने अपने क्षेत्र में सफाई करने का बीड़ा उठा ले कहीं भी क्षेत्र में गंदगी नहीं मिलेगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कूड़ा बाहर ना फेंके कूड़े को हमेशा डस्टबिन में ही डालें।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique