Post

नमन सिंह के बेहतरीन बल्लेबाजी के बदौलत रावल क्रिकेट एकेडमी को मिली जीत

PNN/ Faridabad: 2nd रविंद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट 2018 में रावल क्रिकेट अकैडमी ने डीसी मॉडल क्रिकेट अकैडमी को 63 रन से हराकर यह मैच अपने नाम कर लिया और मैन ऑफ द मैच नमन सिंह को दिया गया।

पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट अकैडमी में खेले गए मैच में डीसी मॉडल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्योता रावल क्रिकेट अकैडमी को दिया।
रावल क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 10 विकेट खोकर 159 रन बनायी। टीम के बल्लेबाज नमन सिंह ने 2 छक्के और 7 चौकों की मदद से 75 रन बनाए जबकि साथी खिलाड़ी तुषार फंगल ने 46 रन बनाए।
डीसी मॉडल की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तरनजीत सिंह ने 6 ओवर में 40 रन देकर सबसे अधिक 5 विकेट चटकाए जबकि राघव बत्रा, सोनू नोनीनाल, हर्ष कुमार और गुरनूर कोहली ने भी 1-1 विकेट लिए।

159 रन की जवाब में अपनी पारी खेलते हुए डीसी मॉडल क्रिकेट एकेडमी ने 30 ओवर में 96 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाज सचिन पंचाल और जितेंद्र कुमार ने 18 और 15 रनों की पारी खेले जबकि अन्य खिलाड़ियों ने स्कोर को 96 रन तक पहुंचा पाए। रावल क्रिकेट अकैडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिजीत बक्शी और ललित भड़ाना ने 3-3 विकेट लिए जबकि ऋषि दत्त और केशव कुमार ने भी 1-1 विकेट हासिल किए और यह मैच रावल क्रिकेट एकेडमी ने 63 रन से जीत गई।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique