Post

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने किया निशांत यादव को बेस्ट कैडेट अवार्ड से सम्मानित

PNN/Faridabad:  गुरूग्राम में आयोजित सीआरपीएफ की पासिंग आऊट परेड में उप-राष्ट्रपति वैकय्या नायडू तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कमांडेंट निशांत यादव को 48 कैडेट में से बैस्ट कैडेट अवार्ड से सम्मानित किया।

बता दें कि निशांत यादव व उनका परिवार बल्ल्भगढ़ में रहता है। आज बल्ल्भगढ़ अपने घर पहुँचने पर निशांत यादव के माता-पिता परिजनों रिश्तेदारों व समाज के गणमान्य लोगों व सामाजिक संस्थाओं के द्वारा फूल मालाओं से निशांत यादव का भव्य स्वागत किया गया। निशांत यादव को पासिंग आऊट परेड में बैस्ट कैडेट अवार्ड मिला है। निशांत ने परेड का बेहतर नेतृत्व करने की भी  जिम्मेदारी बखुभी निभाई। उन्हें यह अवार्ड मिलने पर परिजनों व सगे संबंधियों सर्व समाज के लोगों के द्वारा शुभकामनाएं दी गई और उनके उज्वल भविष्य की कामना की। निशांत को यह अवार्ड मिलने पर ग्रह क्षेत्र बल्लभगढ़ जिला फरीदाबाद व हरियाणा प्रदेश के लोगों में खुशी का माहौल है।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव ने कहा कि निशांत व उनका परिवार हमेशा समाज व देश की सेवा करता आ रहा है। पूरा परिवार लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उनका मानना है कि जरूरतमंदों की सेवा करना ही सच्ची देश सेवा है। निशांत व उनके परिवारजनों की समाज सेवा व देश के प्रति सच्ची निष्ठा रही है। निशांत की इस कामयाबी पर उन्हे बधाई देने वालों का देर रात तक तंता लगा रहा।

इस अवसर पर निशांत के पिता राजकुमार यादव, माता संतोष यादव, दादी चंद्रो देवी, पूरन यादव, गुरूग्रांम की डिप्टी मेयर सुनिता यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल यादव, हौशियार सिंह यादव, रमेश यादव, चिराग यादव, प्रशांत यादव, रूवल यादव, राकेश यादव, रमा यादव व संतरा यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique