Post

वाहन पार्किंग को लेकर 2 युवकों में हुआ झगड़ा

PNN/Faridabad: एनआईटी-पांच में पार्किंग विवाद के चलते दो वाहन चालकों के बीच भिड़ंत हो गई। आरोप है कि पहले कार चालक ने बुलेट को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद बुलेट सवार युवक ने पास ही पड़ा एक बड़ा सा पत्थर उठाकर कार के सारे शीशे तोड़ डाले। स्थानीय लोगों ने इसकी वीडियो बना डाली और थोड़ी ही देर में पत्थर से कार के शीशे तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

एनआईटी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक मंगलवार शाम को वेगनआर कार लेकर एनआईटी पांच मार्केट में आया था। वह अपनी कार सड़क किनारे खड़ी करने लगा। इसी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक वहां पहुंचा और उसने मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। वाहन खड़ा करने को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी और कार सवार युवक ने मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस पर गुस्साए मोटरसाइकिल सवार युवक ने वहां पड़ा एक बड़ा सा पत्थर उठाकर कार के शीशे तोड़ डाले और बोनत व दरवाजों पर भी पत्थर मारकर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसकी वीडियो बना ली और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। चर्चा यह भी थी कि कार सवार युवक कार को क्षतिग्रस्त कर रहे युवक को पीटने आए थे। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा होने पर वे कार छोड़कर भाग गए। इसके बाद युवक ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। मगर पुलिस ने इससे इंकार किया है। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरी के वाहन क्षतिग्रस्त कर दिए। दोनों ने शिकायत दी है और उसकी जांच की जा रही है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique