Post

वारदातों को अंजाम देने के लिए महिलाओं को बनाते थे निशाना

PNN/Faridabad: दर्जनों लूट व छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को क्राईम ब्रांच सै-30 की पुलिस इंस्पेक्टर विमल कुमार एवं उनकी टीम ने किया गिरफ्तार। ज्यादातर चारों आरोपी महिलाओं को बनाते थे अपना निशाना।

जानकारी के अनुसार हथियार के बल पर लुटपाट व छीना झपटी करने वाला यह गिरोह लगभग चार माह से सक्रिय था जो लगातार लूट व छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने गैंग को पकड़ने के लिए फरीदाबाद पुलिस उपायुक्त अपराध लोकेंद्र कुमार के नेतृत्व में गैंग को पकड़ने का जिम्मा प्रभारी क्राईम ब्रांच सै-30 इंस्पेक्टर विमल कुमार को सौंपा था।

इंस्पेक्टर विमल कुमार ने आरोपियों की धरपक्कड के लिये टीम का गठन कर वारदात वाली जगह को चिन्हत कर सभी वारदात में मास्टर माईड भूपेन्द्र पुत्र लाजपत राय, जावेद पुत्र ईस्माईल, रवि शुक्ला पुत्र महेंद्र सिंह, भारत भूषण उर्फ बद्री पुत्र जीवनदास सहित पुलिस ने चारों आरोपियों को धरदबोचा

लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध ने आज प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि सभी आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लोकेंद्र कुमार ने बताया की चारों आरोपियों ने दिए बयान में बताया कि वह ज्यादातर रात के समय लुटी हुई मोटरसाईकिल पर सवार होकर ऐसी गाड़ियों को निशाना बनाते थे जिसमें बच्चे या औरत बैठे होते थे।

उन्होंने बताया कि गाड़ी के आगे मोटरसाईकिल को लगाकर गाड़ी को रुकवाकर हथियार के बल पर औरत के गहने वा पैसे लूट लेते थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह अकेला आदमी देखकर भी उसके साथ हथियार के बल पर भी लूटपाट करते थे

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों से लूट एवं छीना-झपटी की 11 वारदात सुलझाई गई है जो इस प्रकार है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique