Post

रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में वृक्षारोपण

PNN/ Faridabad: पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में आज वृक्षारोपण किया गया. जिसमें अमित संगवान असिस्टेंट जनरल मैनेजर पंचकूला, पंकज ठाकुर फार्मर रणजी ट्रॉफी प्लेयर, नवीन नेगी फार्मर रणजी ट्रॉफी प्लेयर, धर्मेंद्र फागना बीसीसीआई एंड आईसीसी लेवल वन कोच, फार्मर रणजी ट्रॉफी प्लेयर विवेक सिंह, विकास जाटीवाल, हर्ष, वशिष्ठ, यशपाल यादव, मनीष कुमार, नितिन शर्मा आदि ने वृक्षारोपण किया.

अमित संगवान ने इस मौके पर एकेडमी की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि यह एकेडमी इस क्षेत्र का तेजी से उभरता हुआ एकेडमी है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है. यह इसलिए है क्योंकि शहर से सटा हुआ विस्तृत मैदान और ग्रीनरी से भरा हुआ है और खुले वातावरण में बच्चे यहां प्रैक्टिस करते हैं. उन्होंने एकेडमी मैनेजमेंट का भी धन्यवाद किया जो बच्चों को खेल की शिक्षा देने के साथ-साथ सामाजिक जिम्मेदारियों का भी निर्वाह कर रहा है.

वही आए हुए अन्य मेहमानों ने भी अपने-अपने विचार रखें. सभी ने एकेडमी द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम को एक सराहनीय पहल बताया. उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के बच्चे देश और प्रदेश में अपने टैलेंट से एकेडमी का नाम रोशन कर रहे हैं. खिलाड़ियों ने बच्चों से भी रूबरू हुए और उनसे खेल के टिप्स को भी साझा किया.

अंत में एकेडमी के मुख्य कोच धर्मेंद्र फागना ने कहा कि रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी बच्चों की चौमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है. यहां पर बच्चों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देने के लिए अनुभवी कोच उपलब्ध हैं. इसके अलावा समय-समय पर मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी भी यहां आते रहते हैं, जो बच्चों का मनोबल बढ़ाते हैं. उन्होंने कहा कि आज यहां आए हुए सभी महान हस्तियों से बच्चों ने बहुत कुछ सीखा इसके लिए वह सभी मेहमानों का आभारी हैं.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique