Post

भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ, दलित और मुस्लिम समाज के संगठनों के संग मिलकर करेगी भाजपा के लिए कार्य: जावेद अली 

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद जावेद अली राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ धौज फरीदाबाद के संग अशोक बाल्मीकि अनंत सरकार पूर्व आयोग सदस्य मध्य प्रदेश व राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ ने आज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी, एस.एम अकरम राष्ट्रीय महामंत्री व मोहम्मद नसीम राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी से मुलाकात भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय हेड क्वार्टर (नई दिल्ली) पर कर राजनीतिक विषयों पर चर्चा किया गया. इससे पूर्व जावेद अली और अशोक बाल्मीकि ने अब्दुल राशिद अंसारी और उनके सहयोगियों को शॉल ओढ़ाकर और बुके से उनका स्वागत किया.

तकरीबन घंटों चली राजनीतिक चर्चा में अब्दुल राशिद अंसारी ने जावेद अली द्वारा हरियाणा में संपन्न हुए लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए किए गए कार्यों का विश्लेषण किया. अशोक बाल्मीकि और जावेद अली ने इस मौके पर संयुक्त रूप से कहा कि भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ दलित और मुस्लिम समाज के संगठन के संग संगठित होकर भारतीय जनता पार्टी के लिए कार्य करेगा, इसके लिए 18 प्रदेशों के भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय लेवल के पदाधिकारियों ने समर्थन दिया है.

अब्दुल राशिद अंसारी ने जावेद अली से भविष्य में भी पार्टी हित में और तत्परता से कार्य करने के लिए कहा, जिसपर जावेद अली ने उन्हें आश्वस्त किया कि उन्हें पार्टी हित में जो जिम्मेदारी दी गई थी उसे उन्होंने बड़े लग्न से निभाया और आगे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे वह सदैव ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से निभाते रहेंगे.

जावेद अली ने इस मौके पर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी के नेतृत्व में मोर्चा में मजबूती आई है. अब्दुल राशिद अंसारी एक मिलनसार स्वभाव के होने के नाते वह 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले नेता हैं, उनकी इस विशेषता की वजह से आज लोग तेजी से अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़े रहे हैं. जावेद अली ने कहा कि वह अब्दुल राशिद अंसारी के कार्यों से बेहद प्रभावित हैं और उनके बताए हुए रास्तों का सदैव अनुसरण कर अल्पसंख्यक समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों को भारतीय जनता पार्टी में जोड़ने का कार्य करते रहेंगे.


Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique