Post

आगरा में बीटेक छात्रा के साथ गैंगरेप

PNN/Faridabad: उत्तर प्रदेश के आगरा में कोचिंग सेंटर जा रही बीटेक की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने  मामला  दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने बताया कि कोचिंग जा रही छात्रा को 2 अज्ञात लोगों ने पकड़ लिया और जबरन यमुना नदी के किनारे ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

उक्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार शाम छात्रा अपनी स्कूटी से कोचिंग जा रही थी कि तभी बाइक पर आए 2 अज्ञात व्यक्तियों ने उसे रोका और पकड़ लिया। वे उसे जबरन पोइया घाट पर एक सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि घटनास्थल पर 2 अन्य युवक भी मौजूद थे। चारों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।आरोपियों के वहां से जाने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची, जिसके बाद उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़िता के माता-पिता ने शाम को न्यू आगरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। वही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के मुताबिक सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश जारी है। पीड़िता के सिर पर बुरी तरह चोटे आये है जिसके चलते उसे एसएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique