Post

अनुष्का-दीपिका ने सारे गिले शिकवे भुला मिलाया दोस्ती का हाथ

PNN/Faridabad: दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ ने हाल ही में पुरानी बातों को भुला कर दोस्ती कर ली। दोनों ने फिर से इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करना भी शुरू कर दिया। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की रिसेप्शन पार्टी में न सिर्फ कटरीना शादीशुदा जोड़े को शुभकामनाएं देने पहुंचीं बल्कि दोनों ने इस वक्त को एन्जॉय भी किया। उधर दीपिका और अनुष्का शर्मा के रिश्तों में भी अब ऐसा लगता है कि गरमाहट आनी शुरू हो गई है।

अनुष्का और दीपिका के बारे में माना जाता है कि भले ही पब्लिक प्लेटफॉर्म पर दोनों एक दूसरे से कभी कुछ कहती नजर नहीं आती हैं, लेकिन साथ ही दोनों के बीच कोई खास दोस्ती भी नहीं है। मालूम हो कि रणवीर सिंह लंबे वक्त तक अनुष्का को डेट करने के लिए खबरों में बने रहे हैं। दीपिका और अनुष्का दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे से दूरियां बना कर ही रखते थे।

हाल ही में अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया है। अनुष्का शर्मा के एक फैन पेज ने इस खबर को स्क्रीनशॉट के साथ शेयर किया है। बता दें कि अनुष्का की तरफ से यह पहला स्वीट जेश्चर नहीं है, इससे पहले दीपवीर की शादी पर उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया था और अनुष्का-विराट की शादी पर दीपिका ने भी दोनों को फूल भेजे थे।

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और देखना ये है कि आगे ये क्या कमाल कर पाती है. दीपिका पादुकोण ने इस साल सिर्फ एक ही फिल्म की है और अब वह शादी के बाद अपनी अगली फिल्म छपाक की तैयारियों में लग गई हैं.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique