Post

अनुष्का-विराट यहां मना रहे शादी की पहली सालगिरह

PNN/Faridabad: भारतीय फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले ही साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली संग आज ही के दिन सात फेरे ले शादी के खूबसूरत बंधन में बन चुकी है।

आज ही के दिन दोनों की शादी की पहली सालगिरह है। जिसे वह ऑस्ट्रेलिया में मनाएंगे इस खूबसूरत मौके पर दोनों ने ही एक-दूसरे को बेहद प्यार भरे अंदाज में विश किया। इस दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस ने भी सोशल मीडिया के द्वारा उन्हें शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी और कहा कि वह हमेशा ऐसे ही साथ रहे और मुस्कुराते रहे।

बता दें कि टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा होने के कारण विराट कोहली पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में मौजूद है और अनुष्का शर्मा भी सालगिरह के मौके पर वहां पहुंच गई। एडिलेड टेस्ट के दौरान अनुष्का भी स्टेडियम पर मैजूद थीं। शादी की पहली सालगिरह पर दोनों क्या स्पेशल करेंगे इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन हां सालगिरह से पहले ही विराट ने जो तोहफा दिया है वो बहुत ही स्पेशल है। दरअसल, शादी की सालहिरह से एक दिन पहले ही एडिलेड में भारत ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है।अनुष्का भी इस जीत से बहुत खुश हैं और इसे सालगिरह पर विराट का तोहफा कह सकते हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique