Post

अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, मांगी टि्वटर पर मदद

PNN/Faridabad: बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कितने ऐक्टिव हैं, इसका अंदाजा तो आए दिन उनके पोस्ट और ब्लॉग से ही लगाया जा सकता है। हाल ही में उनका सैमसंग गैलेक्सी S9 फोन खराब हो गया, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। इतना ही नहीं, बिग बी ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से इसे ठीक कराने के लिए मदद भी मांगी।

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘T 3024 मदद करें। सैमसंग S9 ठीक से काम नहीं कर रहा…सैमसंग का लोगो नजर आ रहा है और स्क्रीन बार-बार ब्लिंक हो रही है…इसके अलावा कुछ भी नहीं हो रहा…बंद करने की कोशिश भी की पर बंद भी नहीं हुआ…मदद करें…कृपया बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए….

बिग बी के इस ट्वीट को देखते ही फैन्स ने सुझावों की लाइन लगा दी। इस बीच मजेदार किस्सा तब हुआ जब पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रैंड शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने उनके ट्वीट को रीट्विट कर फोन बदलने की सलाह दे डाली।

उन्होंने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब दिया, ‘डियर अमित जी.. अब फोन बदलने का समय आ गया है। आप भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टेक्नॉलजी ब्रैंड पर भरोसा कर सकते हैं। अगर आप चाहें, तो हमें आपको एक फ्लैगशिप फोन भेजकर खुशी होगी।’ अब मनु जैन के इस ट्वीट से यह तो साफ जाहिर है कि उनका इशारा शाओमी के स्मार्टफोन की तरफ है।

हालांकि शाओमी प्रमुथ मनु जैन के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने उनकी टांग खींचनी भी शुरू कर दी। कुछ यूजर्स ने जहां फ्लैगशिप फोन पर ही सवाल उठा दिए, तो कुछ ने शाओमी फोन में नजर आने वाले विज्ञापन को लेकर भी नाराजगी जताई।

हालांकि कुछ समय बाद बिग बी ने अपने सैमसंग फोन के ठीक होने की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ट्वीट के बाद कंपनी ने तुरंत इसे ठीक करने में मदद की। बातों ही बातों में बिग बी ने जिंदगी से जुड़ी भी एक बड़ी बात भी कह डाली। उन्होंने कहा कि टेक्नॉलजी हमें बैकअप रखने के लिए मजबूर कर रही ही, लेकिन जिंदगी का बैकअप रखना असंभव है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique