Post

दीपिका का हाथ छोड़ ये किसके साथ थिरके रणवीर सिंह

PNN/Faridabad: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने गुरुवार को मुंबई में शादी का तीसरा रिसेप्शन दिया।जहां फिल्म जगत के नामी सितारों ने शिरकत की। इससे एक दिन पहले निकयंका ने मुंबई में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को पार्टी दी थी। बीती रात हुई कपल की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर ने भी निकयंका को शादी की मुबारकबाद दी।

रिसेप्शन में बाजीराव मस्तानी की टीम का री-यूनियन हुआ। प्रियंका-दीपिका और रणवीर तीनों एकसाथ आए और उन्होंने जमकर डांस किया। दीपिका-प्रियंका ने सुपरहिट सॉन्ग पिंगा पर डांस किया। रणवीर ने भी दोनों एक्ट्रेस का साथ दिया। रणवीर ने रामलीला के सॉन्ग ततर ततर पर डांस किया।प्रियंका-निक-रणवीर ने गल्ला गुड़िया पर डांस किया। इस सॉन्ग पर निक ने भी बॉलीवुड स्टेप्स किए।

रणवीर पार्टी में फुल ऑन मूड में थे। वे अपने हिट नंबर्स पर जमकर थिरके। एक्टर ने प्रियंका संग गुंडे के सॉन्ग ”तूने मारी एंट्री” पर डांस किया। गुंडे प्रियंका और रणवीर सिंह की पहली मूवी थी।तभी से दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।


बता दें, मुंबई में दो रिसेप्शन देने से पहले निकयंका ने दिल्ली में पार्टी दी थी। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे।शादी की सभी पार्टियों को निपटाने के बाद निकयंका अपने रुटीन में लौटेंगे। खबर है कि वे जल्द ही हनीमून के लिए रवाना होंगे। गौरतलब है कि दोनों ने 12 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की। ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन दो रीति रिवाजों से हुई।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique