Post

मॉडर्न दिल्ली पब्लिक स्कूल में छात्रों संग शिक्षकों ने भी उठाया क्रिसमस डे का लुत्फ

PNN/Faridabad: खेड़ी गुजरान एनक्लेव पार्ट-1 स्थित मॉडर्न दिल्ली पब्लिक स्कूल में आज धूमधाम के साथ क्रिसमस पर्व मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के नन्हे-मुन्ने छात्रों के साथ स्कूल के शिक्षक भी सांता क्लाज की पोशाक में बच्चों का साथ देते हुए नजर आए।

इस दौरान बच्चों के साथ स्कूल के अध्यापकों ने भी क्रिसमस डे का भरपूर आनंद लिया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन कमल गेरा की निगरानी में संपन्न हुई।

इस दौरान सांता क्लाज की पोशाक में आए सभी अध्यापकों ने प्रभु यीशु के जन्म दिवस के अवसर पर बच्चों के साथ मिलकर केक काटा और सब को खिलाया। इस अवसर पर सांता क्लाज की पोशाक में अध्यापकों ने सभी बच्चों को चॉकलेट वितरित किए।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन कमल गेरा और स्कूल के प्रिंसिपल सुदेश रतरा ने संयुक्त रूप से स्कूल के सभी बच्चों को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारा स्कूल 1999 से शिक्षा संस्थान में बच्चों को पढ़ा कर उनका भविष्य उज्जवल बनाने के लिए अपनी सेवा देता आ रहा है और आगे भी ऐसे ही अपनी सेवा देता रहेगा। उन्होंने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि देश का भविष्य हमारे द्वारा तैयार किया जा रहा है साथ ही उन्होंने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनको यह मौका मिला।

गेरा ने कहा कि जिस प्रकार प्रभु यीशु अपने जीवन में हमेशा सभी का भला करते रहे उसी प्रकार हम सब भी उन्हीं के मार्गदर्शन पर चलते हुए आपसी भाईचारे को बढ़ावा देते हैं और सभी का साथ देने का प्रयास करते हैं और लोगों जागरूक करते हैं।
उन्होंने कहा कि हमारा तथा हमारे स्कूल स्टाफ का यही उद्देश्य है कि गांव में भी सभी बच्चों को अच्छी शिक्षा दे, ताकि उनका भविष्य उज्जवल बना सके और शिक्षा के मामले में कोई भी गांव किसी भी शहर से पीछे ना रह सके।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique