Post

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव ने पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना के कार्यालय पर की मीटिंग

PNN/ Faridabad: विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की एनआईटी 86 से प्रत्याशी नागेंद्र भड़ाना की हार के बाद एनआईटी-86 विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति को जानने और पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुखातिब होने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव ने कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना संग, 60 फुट रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर एक मीटिंग की.

मीटिंग में सुधा यादव ने लगभग प्रत्येक कार्यकर्ता की बातों को सुनी, उस पर वह तर्क वितर्क भी की और साथ ही एनआईटी 86 की मौजूदा हालात पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, पार्षदगण और कार्यकर्ताओं को जनता की हर सुख दुख में खड़ा होने की नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि जनता ने अपना मत विपक्ष के नेता को देकर जो दुर्दशा आज भुगत रही है इसका वह स्वयं पछतावा कर रही है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सदैव जन हितैषी कार्यों का अंजाम एनआईटी 86 में देते रहेंगे.

मीटिंग संपन्न होने के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ फरीदाबाद ने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण मीटिंग थी. जिससे भारतीय जनता पार्टी के सभी छोटे-बड़े नेताओं में उत्साह का संवर्धन हुआ है, और निश्चय ही भाजपा के सिपाही एनआईटी-86 की जनता का सेवक बनकर सदैव आगे आते रहेंगे. उन्होंने कहा कि जनता के लिए एनआईटी 86 से विधायक नागेंद्र भड़ाना ही है जो हारने के बाद भी जनता की सुख दुख में दिन रात खड़े हैं.

जावेद अली ने कहा कि पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना ने हाल ही में एनआईटी 86 में घटे कई घटनाओं में पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद दिलाने आगे आए, इसलिए इससे यह स्पष्ट होता है कि जनता आज भी उन्हें अपना विधायक मानती है.

जावेद अली ने अंत में कहा कि ऐसे विधायक के लिए जो समाज के लिए दिन-रात खड़ा रहता है उसके लिए व भारतीय जनता पार्टी के लिए वह ( जावेद अली) सदैव तत्पर है.

मीटिंग में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला के प्रभारी वजीर डागर, जिला के सचिव भगवान सिंह,मनोज नागर और अरशद सरपंच, फतेहपुर मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique