Post

कॉमेडी जगत के सरताज, कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी संग इस तारीख को करने जा रहे हैं शादी

PNN/Faridabad: लगता है कि यह साल फिल्मी जगत के लिए सबसे यादगार साल रहने वाला है। इस साल ज्यादातर फिल्मी सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
वहीं अब खबर मिली है कि कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड संग अमृतसर में शादी रचाने जा रहे हैं। जी हां, 12 दिसंबर को कॉमेडी के सरताज कहे जाने वाले कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे है। जिसके बाद जन्म जन्मांतर के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

बता दें कि साल 2018 की शुरुआत में ही कई बॉलीवुड कपल्स शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। जिनमें साल की शुरुआत में ही नेहा धूपिया, सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की । जिसके बाद हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका और रणवीर सिंह ने पिछले महीने ही शादी कर लोगों को चौंका दिया था।

वहीं अब भी साल 2018 जाते-जाते भी फिल्मी सितारों को एक सुहानी याद देकर जा रहा है। इस साल सबसे ज्यादा फिल्मी जोड़ों ने शादी के बंधन में बंध कर लोगों को चौंका दिया था। वही जाते-जाते भी यह साल कपिल शर्मा और गिन्नी को जीवन भर का एक सुहाना सफर दिए जा रहा है।

इस मौके पर कपिल शर्मा ने बताया कि शादी अमृतसर में ही करेंगे जिसके बाद 14 दिसंबर को पहला रिसेप्शन अमृतसर में होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई लौटने पर 24 दिसंबर को करेंगे ।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique