Post

श्रीजी इंटरनेटमेन्ट 2019 का कलैण्डर फरीदाबाद में लांच, हर पेज पर महिला मॉडलों को मिला जगह

PNN/ Faridabad: श्रीजी एंटरटेनमेंट के द्वारा 6 जनवरी को मेगपाई में प्रेसवार्ता का आयोजन कर कैलेंडर 2019 का पहला एडिशन लांच किया गया। कैलेंडर के आयोजक गौरव सिंगला ने मेडियकर्मियों को बताया कि कैलेंडर के हर पेज पर देश के सभी राज्यों की महिला मॉडलों को जगह दिया गया है. सिंगला ने कहा कि ऐसा करने के पीछे उनका उद्देश्य महिला मॉडलों को आगे आने का सुनहरा अवसर प्रदान करना है।


गौरव सिंगला ने कहा कि यह कैलेंडर बॉलीवुड के कलाकारों, फिल्म डायरेक्टरस, प्रोड्यूसर्स के पास भी भेज जाएगा।

उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही लाइव शो, फैशन शो, मूवी आदि प्रोग्राम को शुरू करने वाले है, जिसमे फरीदाबाद शहर के उभरते सितारों को मौका मिलेगा। गौरव सिंगला ने फिल्म जगत में काम कर रहे फरीदाबाद के कई मशहूर हस्तियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बड़े मोकम पर पहुंचने के बाद अपने निवास स्थान फरीदाबाद का नाम लेने के बजाय दिल्ली या अन्य शहर का नाम लेते है जबकि असल में वह फरीदाबाद शहर से होते हैं।

सिंगला ने कहा कि हमें अपने शहर फरीदाबाद पर गर्व है. यह शहर हर क्षेत्र में मशहूर हस्तियां दी है और आगे भी देती रहेगी। गौरव सिंगला अपने बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने बॉलीवुड जगत में कई फिल्मो में काम कर चुके है।

कैलेंडर लॉन्चिंग में मुख्य रूप से मशहूर टैटू आर्टिस्ट एवं पूर्व राष्ट्रीय हाकी प्लेयर अनु चौधरी, मोनिका भंडारी और नेहा पथरा मौजूद रहीं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique