Post

अयोध्या प्रकरण पर सम्भावित फैसले के दृष्टिगत कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

PNN/ Faridabad: अयोध्या प्रकरण पर सर्वोच्च न्यायालय के सम्भावित फैसले के दृष्टिगत पुलिस आयुक्त के.के राव ने सभी अधिकारियों एवं थाना प्रबंधक को कानून व्यवस्था कायम रखने की निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि शहर में आपसी सौहार्द, अमन-चैन और शान्ति के वातावरण को हर हाल में बनाए रखने के लिए सभी थाना प्रबंधक पूरी तरह सजग और तत्पर रहें। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहां कि कानून व्यवस्था को प्रभावित करने व सामाजिक सौहार्द खराब करने वाले शरारती तत्वो पर कड़ी नजर रखी जाए।

पुलिस आयुक्त ने थाना प्रबंधक को निर्देश देते हुए कहा कि थाना क्षेत्र के समाज के विभिन्न वर्गों, धार्मिक गुरुओं, प्रबुद्धजनों, सामाजिक व्यक्तियो के साथ संवाद स्थापित किया जाए। अव्यवस्था और अराजकता को किसी भी प्रकार की छूट न मिले। छोटी से छोटी घटना पर ध्यान दिया जाए.धार्मिक स्थानों व्यापारिक और सार्वजनिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा सुनिश्चित हो।

संभावित संवेदनशील क्षेत्र

संभावित संवेदनशील धौज, बिजूपर , आलमपुर , सिरोही, खोरी, फतेहपुर तगा, फतेहपुर बिलौच्च, तिगावं, अटाली ,कैली, खन्दावली शिलावटी , थाना पल्ला ऐरिया, थाना सराय ऐरिया, थाना भूपानी ऐरिया, बड़खल, एवं दिल्ली वाली मस्जीद इत्यादी स्थानों पर पूरी सजगता व सतर्कता बरती जाए। क्राइम ब्रांच एवं खुफिया विभाग द्वारा लोगों पर निगरानी रखी जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने मीडिया के माध्यम से अपील करते हुए लोगों से कहा है कि सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर कोई भी किसी तरह की अफवाह ना फैलाएं अफवाहों को फैलने से तुरन्त रोका जाए। अफवाह फैलाने वालो एवं उत्तेजना, सनसनी और भड़काऊ बयानों और भाषणों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique