Post

जावेद अली ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी से की मुलाकात

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ सहित मोहम्मद मुस्ताक कादरी अब्बासी और मोहम्मद नन्हे कादरी अब्बासी ने आज भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी से उनके कार्यालय पर मुलाकात कर राजनीतिक विषयों पर चर्चा किया गया. इस मौके पर एम.एस अकरम खान, राष्ट्रीय-महामंत्री, मोहम्मद नसीम राष्ट्रीय-मीडिया प्रभारी भी मौजूद रहे.

जावेद अली ने अपने सहयोगियों संग राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी को शॉल ओढ़ाकर तथा फूल मालाओं के साथ उनका (अब्दुल राशिद अंसारी), एमएस अकरम खान और मोहम्मद नसीम का गर्मजोशी से स्वागत किया.

लगभग सवा घंटे की मीटिंग में जावेद अली ने अब्दुल राशिद अंसारी से राजनीति से जुड़े कई बातों पर चर्चा किया, जिनमें हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव में उनके (जावेद अली) द्वारा पार्टी हित में किए गए कार्यों का वर्णन किया गया. इसी के साथ ही मोहम्मद मुस्ताक कादरी और मोहम्मद नन्हे कादरी ने हाल ही में मुस्ताक कादरी को अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद से निष्कासित किए जाने की बात को भी रखा गया, जिसपर उन्होंने इस मामले में जांच पड़ताल करने की बात कही.

उक्त सभी नेताओं ने मोहम्मद जावेद अली और उनके सहयोगियों से देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के जुझारू एवं कर्मठ सील मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को लोगों तक खासकर अल्पसंख्यक समाज के लोगों तक पहुंचाने पर जोर दिया गया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की नीतियों से कार्य करती है जिसके कारण आज अल्पसंख्यक समाज के लोग निसंकोच भारतीय जनता पार्टी में तेजी से जुड़ रहे हैं. इसपर सभी ने अब्दुल राशिद अंसारी को विश्वास दिलाया की वे सदैव उनके बताए हुए बातों का अनुसरण कर पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique